Honda Navi road test review - INDIA BEST BLOG

Feb 10, 2018

Honda Navi road test review

Honda Navi road test review and unboxing 




एक मोटरसाइकिल के स्कूटर और रुख की सुविधा के साथ, होंडा नेवी ने एक साल पहले ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित होने के दौरान बड़े पैमाने पर चर्चा की। यह बिना किसी कारण के कारण है कि प्रचार किया जा रहा है - आखिरकार, नौवीं दो-व्हीलर में स्कूटर और मोटरसाइकिल दोनों का सबसे अच्छा संयोजन करने की कोशिश करती है।
जाहिर है, अपरंपरागत डिजाइन ने प्रचार में एक बड़ी भूमिका निभाई है इसके अनुपात में यह अपेक्षाकृत आराध्य दिखाई देता है पहियों, कांटे, इंजन और निकास काला में समाप्त हो गया है और प्रीमियम देखो यह वास्तव में दिलचस्प है कि होंडा नवी के विभिन्न हिस्सों को एक साथ मिलकर एक साथ युवा, ताजा और आकर्षक बनाने के लिए सहज मिलते हैं।


एक सरल एनालॉग साधन कंसोल स्पीडोमीटर और ओडोमीटर को घर बनाती है इसे ईंधन गेज नहीं मिलता है, लेकिन आरक्षित ईंधन को संलग्न करने के लिए टैंक के नीचे एक घुंडी है। ईंधन टैंक के नीचे की जगह का इस्तेमाल बैगों को ले जाने के लिए नहीं किया जा सकता क्योंकि यह पारंपरिक स्कूटर जैसे हुक नहीं मिलता है।

हालांकि सीट की ऊंचाई अपने स्कूटर भाई-बहनों के समान है, नई सीढ़ी की वजह से थोड़ा अधिक लम्बे महसूस होता है जिससे सवार अपने पैरों को आगे बाइक से दूर कर देते हैं। लम्बी सीट में पिल्लई के लिए पर्याप्त स्थान है एक और चीज जो अजीब लगती है वह हैडल लॉक है, जो फ्रंट कांटे की तरफ है।
यह शक्ति 110 सीसी एकल सिलेंडर, एयर कूल्ड पेट्रोल मोटर है, जैसा कि लोकप्रिय होंडा एक्टिवा स्कूटर पर देखा गया है, थोड़ा अधिक बिजली वाला है। यह, प्लस तथ्य यह है कि होंडा नवी कुछ किलोग्राम (सभी प्लास्टिक के प्लास्टिक पैनलों के लिए धन्यवाद) द्वारा हल्का होता है, इसका प्रभाव उत्साही प्रदर्शन में होता है। विद्युत वितरण त्वरित और रैखिक है 60 किमीमीटर से परे, कुछ कंपन धीरे-धीरे ढंके हुए हैं और स्कूटर अधिकतम 85 किमीमीटर की दूरी पर अधिकतम आउट हो जाता है। यह, वैसे, शहर उपयोग के लिए पर्याप्त से अधिक है। सामने और पीछे वाला ड्रम ब्रेक, बाइक को रोकना, पर्याप्त महसूस और प्रतिक्रिया के साथ लाने का एक सुव्यवस्थित काम करता है।


मिनी-बाइक संतुलितता खोने के बिना औसत सड़क ढलान पर सवारी करने के लिए प्रबंधन करता है। क्या वास्तव में नौवी को सवारी करने के लिए एक खुशी है उसके फुर्तीला हेडलिंग यह वास्तव में एक छोटा मोड़ त्रिज्या है, इसलिए एक पसीने में बिना किसी एक यातायात के त्वरित गति या पैंतरेबाजी कर सकता है।
होंडा नवी की कीमत 42,824 रुपये (पूर्व शोरूम मुंबई) है, लेकिन अनिवार्य सामान के साथ, यह 49,500 रुपये तक की सड़क पर पहुंच जाता है। एक हल्के और कुशल होंडा नवी की उम्मीद कर सकता है कि सामान्य शहर की सवारी की स्थिति के तहत करीब 50 किमी दूर की ईंधन दक्षता की पेशकश की जा सके।
होंडा नवी एक मज़ेदार बाइक के रूप में एक साथ आती है, तोड़कर सीमाएं और रूढ़िवादी हैं। लेकिन यह सभी के लिए नहीं है हर कोई असामान्य के लिए तैयार नहीं है और बाधाओं को बहाल करता है संभवतः एक बार जब नवी सड़क पर अधिक सामान्य दिखती है, तो अधिक भारतीय शायद इस विचार को खरीद सकते हैं।


No comments: